ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जमीनी विवाद के दौरान हिंसा और फायरिंग, पुलिस को भाजनी पड़ी लाठियां
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2018 4:37:02 PM
जमीनी विवाद के दौरान हिंसा और फायरिंग, पुलिस को भाजनी पड़ी लाठियां

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय में जमीनी विवाद में आज दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट एवं रोड़ेबाजी हुई। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने हथियार का प्रदर्शन करते हुए गोलियां भी चलाई। घटना जिले के तेघरा थाना क्षेत्र के काजी रसलपुर गांव की है।

 
जानकारी के अनुसार गांव के ही भुल्लू यादव, चानो यादव, कांग्रेस यादव के द्वारा घर की ढलाई की जा रही थी। इसी दौरान पड़ोस के ही रहने वाले लोगों ने इसका विरोध किया। विरोध करने का कारण गांव में अवस्थित मंदिर की जमीन पर भी जबरन निजी घर की ढलाई बताई जा रही है। लोगों ने आरोप लगाया है कि इसी बात का विरोध करने पर उक्त व्यक्तियों एवं उनके सहयोगियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया।
 
घटना की सूचना मिलने के बाद तेघरा डीएसपी एवं तेघरा भगवानपुर तथा तेयाय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर कैंप कर रही है एवं स्थिति को नियंत्रण करने की कोशिश में लगी हुई है। इस हंगामे के दौरान थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी की स्थिति उस समय व्याप्त हो गई जब मौके पर पहुंचे पुलिस को भी एक पक्ष के लोगों के द्वारा खदेड़ा जाने लगा।
 
मजबूरन पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया। इस रोड़ेबाजी की घटना में तकरीबन 10 लोग घायल हैं जिन्हें पुलिस के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां अब वह खतरे से बाहर हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर कैंप कर रही है और स्थिति को नियंत्रण करने की कोशिश में लगी हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS