ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश कुमार से गठबंधन अटूट, विपक्ष लार टपकाना बंद करे : अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2018 3:37:38 PM
नीतीश कुमार से गठबंधन अटूट, विपक्ष लार टपकाना बंद करे : अमित शाह

पटना। अमित शाह ने साधा विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार से भाजपा का गठबंधन अटूट है, विपक्ष लार टपकाना बंद करे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों के साथ नीतीश बाबू नहीं रह सकते थे इसलिए वो हमारे साथ आ गए हैं। शाह ने दावा किया कि हम बिहार में 40 की 40 सीट जीतेंगे, हमें साथियों को संभालना आता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी कुनबे या परिवार की नहीं बल्कि विचारधारा के आधार पर चलने वाली पार्टी है। शाह ने कहा कि 10 सदस्यों से शुरू हुई हमारी पार्टी आज 11 करोड़ तक पहुंच गई है। सबसे ज्यादा 330 सांसद, 19 राज्य सरकारें हैं, पूर्ण बहुमत की सरकार मोदी जी के नेतृत्व में चल रही है। 70 प्रतिशत भू-भाग पर बीजेपी का शासन है।

 शाह ने कहा, कई लोग कहते हैं कि गुप्तकाल का स्वर्ण युग आ गया है लेकिन मैं कहता हूं कि जब तक केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश नहीं जीत लेते तब तक स्वर्णयुग नहीं आया है। 2019 के चुनाव में  फिर से बीजेपी और मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बननी है।

 शाह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो दुनिया अचंभित हो गई। उन्होने दावा करते हुए कहा कि 2022 तक हर परिवार को घर दे देंगे। पीएम मोदी ने देश का गौरव बढ़ाया है। वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि बिहार से कांग्रेस मुक्त भारत की शुरुआत हुई और इसी बिहार से कांग्रेस का खात्मा भी होगा। उन्होंने कहा कि पिछले एक-डेढ़ साल से देख रहा हूं कि राहुल बाबा जगह-जगह घूमते हैं और सवाल पूछते हैं कि हमने क्या किया।

 शाह ने कहा कि राहुल को ये सवाल पूछने का अधिकार नहीं है, क्योंकि वह 4 साल का जवाब मांग रहे हैं और जनता 4 पीढ़ी का जवाब मांग रही है। कांग्रेस ने 55 साल शासन किया। उन्होंने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि राहुल हमारे 4 साल के काम की तुलना अपने 4 पीढ़ी के काम से कर लें।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS