ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
शत्रुघ्न सिन्हा को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने का गृह मंत्रालय ने दिया निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2018 1:00:23 PM
शत्रुघ्न सिन्हा को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने का गृह मंत्रालय ने दिया निर्देश

पटना। भाजपा से नाराज चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की सुरक्षा गृह मंत्रालय में बढ़ा दी है। गृह मंत्रालय ने शत्रुघ्न सिन्हा की सुरक्षा की समीक्षा करने के बाद यह फैसला लिया है। नए आदेश के मुताबिक गृह मंत्रालय ने शत्रुघ्न सिन्हा को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया है। गृह मंत्रालय ने खतरों को देखते हुए बिहार और महाराष्ट्र सरकार को सुरक्षा मुहैया करवाने का निर्देश दिया है।
गृह मंत्रालय के आदेश के बाद बिहार पुलिस की खुफिया शाखा ने सभी जिलों के डीएम-एसपी को सुरक्षा इंतजाम के मद्देनजर पत्र जारी किया है। गृह मंत्रालय द्वारा राज्य सरकार को भेजे गये पत्र में कहा गया है कि सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर सुरक्षा एजेंसियों द्वारा खतरे की आशंका जताई गई है। हालांकि, खतरे को लेकर कारण विशेष का कोई इनपुट नहीं है। गृह मंत्रालय ने बिहार और महाराष्ट्र के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर सांसद को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। गृह मंत्रालय का पत्र मिलने के बाद बिहार पुलिस की खुफिया शाखा ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने को लेकर डीएम और एसपी को पत्र भेजा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS