ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
विषाक्‍त भोजन खाने से नवोदय विद्यालय के 100 से ज्यादा छात्र बीमार
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2018 12:39:57 PM
विषाक्‍त भोजन खाने से नवोदय विद्यालय के 100 से ज्यादा छात्र बीमार

लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले के बड़हिया स्थित नवोदय विद्यालय में विषाक्‍त भोजन खाने पर एक सौ से अधिक छात्र बीमार हो गए। वहीं कुछ शिक्षकों की तबीयत भी बिगड़ गई है। कल रात खाना खाने के बाद सबकी हालत गंभीर होती चली गई। उल्टी-दस्त और सिर में चक्कर आने की शिकायत के बाद आज तड़के सुबह 3 बजे से ही बच्चों को इलाज के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण 10 बच्चों को लखीसराय सदर अस्पताल रेफर किया गया है। जहां, अस्पताल में मेडिकल सुविधा का अभाव दिखा। गंभीर रूप से बीमार बच्‍चों को सदर अस्‍पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस तक नहीं मिला। खबर लिखे जाने तक बीमार बच्‍चों की संख्‍या सौ पार कर चुकी है। कुछ बच्चों का इलाज सदर अस्पताल में भी चल रहा है।

 सुबह से बच्चों के पहुंचते ही अस्पताल में अभिवावकों की भीड़ लग गई। बेड कम पड़ने लगे थे। एक आयुष चिकित्सक समेत महज दो डॉक्टर अस्पताल में मौजूद थे। जोकि बच्चों का इलाज कर रहे थे। प्राचार्य डॉ सचित कुमार ने बताया कि रात का खाना खाने के बाद बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद बच्चों को अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने बच्चों को खतरे से बाहर बताया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS