ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू से मिले गहलोत, कहा- जदयू और राजद से गठबंधन की बात करना कांग्रेस की मजबूरी
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2018 6:30:53 PM
लालू से मिले गहलोत, कहा- जदयू और राजद से गठबंधन की बात करना कांग्रेस की मजबूरी

 पटना। बिहार दौरे पर आये अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक गहलोत ने गुरुवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री ने लालू प्रसाद का कुशलक्षेम पूछा और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। साथ ही पटना के सदाकत आश्रम पहुंचे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव अशोक गहलोत ने भाजपा नेताओं से सवाल किया है कि अमित शाह के स्वागत में खर्च होने वाला पैसा कहां से आया। वहीं, बिहार में कांग्रेस की स्थिति का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि समय की मांग के कारण कांग्रेस को गठबंधन करना पड़ रहा है।

 
गहलोत दोपहर करीब 11 बजे 10 सर्कुलर रोड पहुंचे। फिस्टुला के ऑपरेशन के बाद अपने घर एकांतवास में स्वास्थ्य लाभ ले रहे लालू प्रसाद ने गहलोत से काफी देर तक गुफ्तगू की। कांग्रेस नेता की आत्मीयता के बीच हुई इस मुलाकात के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। हालांकि, इस मुलाकात को लेकर राजद और कांग्रेस दोनों की दलों के नेताओं ने कोई भी बयान नहीं दिया है। हालांकि, लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद कांग्रेस कार्यालय पहुंचे अशोक गहलोत ने राजद को यह जरूर कहा कि हम महागठबंधन का हिस्सा हैं और इसमें बने रहेंगे। कांग्रेस नेता ने लालू के साथ मुलाकात के दौरान खींची गयी फोटो ट्वीट भी की है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS