ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजप्रताप का महुआ दौरा नहीं नौटंकी था : सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2018 1:03:08 PM
तेजप्रताप का महुआ दौरा नहीं नौटंकी था : सुशील मोदी

पटना। अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में राजनैतिक गतिविधियां जोर पकड़ने लगी है और एक दल दूसरे दलों पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में  उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गरीब-गुरबों को ठगना इनका और इनके परिवार वालों का पारिवारिक धंधा है। दरअसल सोमवार को तेजप्रताप यादव अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ के दौरे पर गए हुए थे। अपने दौरे के दौरान उन्होंने कुछ ऐसी चीज की, जिसे भाजपा और जेडीयू के लोग अब नौटंकी करार दे रहे हैं।


तेज प्रताप महुआ दौरे के दौरान रिक्शा चलाते, चापाकल में नहाते और सत्तू बनाकर खाते हुए नजर आये थे। अब उनकी इन्ही चीजों को लेकर सुशील मोदी ने उन पर करारा हमला बोला है। तेज प्रताप और उनके परिवार पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने गरीबों को धोखा देने की राजनीति करके करोड़ों की बेनामी संपत्ति कमाई, जो 20 लाख की अमेरिकन सुपर बाइक हार्ले डेविडसन और 40 लाख की लग्जरी कार में चलते-घूमते हैं, वो अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान रिक्शा चलाते हुए अपनी फोटो खिंचवा कर सिर्फ गरीबों को ठग रहे हैं।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS