ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुशील मोदी ने साधा विपक्ष पर निशाना, नीतीश कुमार के लौटने का ख्याली पुलाव पका रहे थे महागठबंधन
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2018 12:05:24 PM
सुशील मोदी ने साधा विपक्ष पर निशाना, नीतीश कुमार के लौटने का ख्याली पुलाव पका रहे थे महागठबंधन

पटना। जदयू की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव एनडीए के साथ लड़ने का एेलान किया है। उनके इस फैसले के बाद भाजपा नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि इससे विरोधियों को करारा झटका लगा है।

 सुशील मोदी ने लिखा है कि जनता दल यूनाइटेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने 2019 का संसदीय चुनाव बिहार में भाजपा गठबंधन के साथ मिलकर लड़ने का प्रस्ताव पारित कर विरोधियों को करारा झटका दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वाले महागठबंधन में नीतीश कुमार के लौटने का ख्याली पुलाव पका रहे थे, ये उनके लिए बड़ा झटका है। 

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा और विधानसभाओं के चुनाव एक साथ कराने के पक्षधर हैं, ताकि हर साल कहीं न कहीं होने वाले चुनाव के चलते विकास की प्रक्रिया बाधित न हो। इससे कालाधन पर भी लगाम लगेगी। इस मुद्दे पर समर्थन करते हुए बिहार से जदयू, उत्तर प्रदेश से सपा और तेलंगाना से टीआरएस ने विधि आयोग को अपने विचार भेज दिए हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS