ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
लालू आज लौटेंगे पटना, इलाज के लिए मुंबई के अस्पताल में थे भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2018 1:49:57 PM
लालू आज लौटेंगे पटना, इलाज के लिए मुंबई के अस्पताल में थे भर्ती

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज मुंबई से पटना लौटेंगे। लालू यादव इलाज के लिए मुंबई के एशियन हॉस्पिटल में एडमिट थे। इलाज कराने के बाद वे आज दोपहर फ्लाइट से पटना के लिए रवाना होंगे। मुंबई के एशियन हॉस्पिटल में उनका फिस्टुला का ऑपरेशन हुआ था। जानकारी के मुताबिक ऑपरेशन के बाद एशियन हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उन्हें तीन महीने तक आराम करने को कहा है। 

 
मालूम हो कि 17 जून को दूसरी बार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद मुंबई के अस्पताल में भर्ती हुए थे। जहां छह दिन बाद 24 जून को उनका फिस्टुला को ऑपरेशन किया गया। इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव को फोन पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। जिसको लेकर सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया था। हालांकि, जदयू ने महागठबंधन में शामिल होने की बात को सिरे से नकार दिया था।
 
गौरतलब है कि चारा घोटाले मामले में दोषी लालू यादव की जमानत अवधि रांची हाई कोर्ट ने बढ़ाकर तीन जुलाई कर दी थी। इसके पहले बीमारी की वजह से लालू यादव को 11 मई से छह सप्ताह की जमानत मिली थी। वह इलाज के लिए मुंबई और बेंगलुरु भी गये थे। वहीं, हाई कोर्ट ने फिर से लालू यादव की जमानत अवधि छह सप्ताह के लिए और बढ़ा दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS