ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेखौफ अपराधियों का कहर, एक व्यक्ति को मारी गोली
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2018 1:43:14 PM
बेखौफ अपराधियों का कहर, एक व्यक्ति को मारी गोली

छपरा। सारण जिले के नगरा थाना क्षेत्र के खोदाईबाग बजार पर बस स्टैंड के समीप हथियारबंद अपराधियों ने एक व्यक्ति को देर रात्रि को सरेआम गोली मार दी और मौके से भाग निकले। गोली लगने से मौके पर ही उक्त व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के खोदाईबाग गांव के स्वर्गीय मोहन महतो का 50 वर्षीय पुत्र किशुन महतो के रूप में की गयी है। 

 
वहीं, गोलियों की तड़तड़ाहट से घटना के समय अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। आसपास के लोगों को गोलियों की आवाज सुनाई दिया तो पहुंचे इस घटना की बाद स्थानीय लोगों ने खैरा थाना को सूचना दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची खैरा थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी है। घटना क्यों घटी और किस अपराधी गिरोह ने घटना को अंजाम दिया यह पता नहीं चल सका है। 
 
उधर, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति का जमीनी विवाद बताया हटा है। वहीं उक्त व्यक्ति रात्रि का खाना खाकर आकर सोया हुआ था तब तब अचानक यह घटना घट गया। वहीं इस मामले में खैरा थाना पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। उक्त व्यक्ति खोदाईबाग का स्वर्गीय मोहन महतो का 50 वर्षीय पुत्र किशुन महतो बताये जाते है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS