ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के कई जिलों में कड़ी सुरक्षा के बीच पंचायत उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2018 1:35:31 PM
बिहार के कई जिलों में कड़ी सुरक्षा के बीच पंचायत उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी

पटना। बिहार के कई जिलों में आज कड़ी सुरक्षा के बीच पंचायत उपचुनाव के लिए वोटिंग शांतिपूर्ण तरीके जारी है। रोहतास, बगहा, मोतिहारी और अररिया में पंचायत उपचुनाव में कई पदों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। जिसके लिए प्रशासन ने कड़े सुरक्षा इंतजाम कर रखे हैं। इन जिलों में पंचायत उपचुनाव के लिये अाज सुबह सात बजे मतदान शुरू हो चुका है। 

 
मोतिहारी में वार्ड संख्या 6, 7 और 8 में जिला परिषद सदस्य के लिए मतदान जारी है। वहीं जिले के घोड़ासहन के श्रीपुर में लोगों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क और नाला निर्माण की मांग को लेकर वोटिंग का बहिष्कार किया गया है। उधर, रोहतास में 207 मतदान केंद्रों पर जिला परिषद की एक, मुखिया के दो, सरपंच के दो  साथ ही वार्ड और पंच के कुल 10 पदों सहित 15 पदों पर उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला हो रहा है। उपचुनाव के चलते मतदाताओं में उत्साह की कमी है लेकिन धीरे-धीरे लोग मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। अररिया के बस्ती ग्राम पंचायत में सरपंच पद के लिए उपचुनाव की वोटिंग जारी है। लोग शांतिपूर्ण ढंग से अपने मत का इस्तेमाल कर रहे हैं. इन सभी जगहों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। निगरानी के लिए पेट्रोलिंग पार्टी सहित थानाध्यक्ष स्तर के पुलिस अधिकारियों को भी तैनात किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS