ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, अहम मुद्दों पर होगी बातचीत
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2018 11:13:54 AM
जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, अहम मुद्दों पर होगी बातचीत

पटना। आज होने वाली जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली पहुंच चुके हैं। इस बैठक में महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। 

 
माना जा रहा है कि जदयू की कार्यकारिणी की बैठक में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज और सहायता देने जैसे विषयों पर भी चर्चा हो सकती है। भाजपा और जदयू के बीच आगामी लोकसभा चुनावों में सीटों के बंटवारे को लेकर चल रहे मतभेद के चलते तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। 
 
नीतीश कुमार के महागठबंधन में शामिल होने की खबरों को बल दिया जा रहा है। जदयू के नेता लगातार इन अटकलों को खारिज करते हुए बयान जारी कर चुके हैं। इसके बावजूद कयासों का बाजार बहुत गर्म है। नीतीश कुमार द्वारा जब तक इस मुद्दे पर कोई बयान जारी नहीं किया जाता तब तक इन अटकलों का हवा मिलती रहेगी। 
 
इसी सियासी घमासान के बीच 12 जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी पटना आ रहें हैं। सीएम नीतीश कुमार और अमित शाह की इस मुलाकात पर भी सब की निगाहें टिकी हुई हैं। राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक से पहले शनिवार को सीएम ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS