ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी पुलिस ने 25 हजार का इनामी सिगरेट को गुरुग्राम से दबोचा, कई आराधिक मामलों में थी तलाश
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2018 8:50:44 PM
मोतिहारी पुलिस ने 25 हजार का इनामी सिगरेट को गुरुग्राम से दबोचा, कई आराधिक मामलों में थी तलाश

मोतिहारी। मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
कई आपरधिक मामलों का आरोपी सिगरेट उर्फ अवनिश ठाकुर को पुलिस ने हरियाण के गुरुग्राम से दबोच लिया है। पुलिस को लम्बे अरसे से उसकी तलाश थी। आखिरकार एसटीएफ की टीम ने मोतिहारी पुलिस के साथ उसे पकड़ने में सफलता पा ही ली। वह अरेराज ओपी के खजुरिया गांव का निवासी है। हाल ही में उसपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।
एसपी उपेन्द्र शर्मा का कहना है कि गिरफ्तार किए गये शातिर से पुलिस पूछताछ कर रही है। उसकी निशानदेही पर हथियारों की बरामदगी के लिए रेड की जा रही है।

छोटू जायसवाल हत्या कांड सहित 8 संगीन मामलों का है आरोपी-

पुलिस का कहना है कि सिगरेट सिंह मोतिहारी शहर के चर्चित छोटू जायसवाल हत्या सहित 8 संगीन मामलों में पुलिस को तलाश थी। यहां बता दें कि 26 नवम्बर को शहर के ज्ञानबाबू चौक के समीप एक चाय की दुकान पर कांग्रेस नेता मुनमुन जायसवाल के पुत्र छोटू जायसवाल की दिन-दहाड़ हत्या कर दी गई थी। इस मामले के अधिकांश आरापी पकड़े जा चुके है। सिगरेट सिंह सहित दो-तीन आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है। इसके अलावा  रक्सौल स्थित कैंब्रिज पब्लिक स्कूल पर एके 47 से फायरिंग का भी वह आरोपी है। इसके अलावा उसपर बेतिया कोर्ट परिसर में बब्लू दूबे हत्याकांड का भी आरोप है।

इस पर पूर्वी चम्पाराण में 6 व पश्चिम व झारखंड के जमशेदपुर में एक-एक मामले चल रहे हैं-

26/11/2017 छोटू जायसवाल की हत्या- नगर थाने में मामला
11/05/ 2017 बेतिया कोर्ट परिसर में बब्लू दूबे की हत्या का मामला
11/09/ 2017 आपराधिक गुटों में मुठभेड़- कल्याणपुर थाने में मामला सहित 8 केस चल रहे हैं।

अपने गांव के व्यवसायी की पुत्री का अपहरण कर उससे रचाई थी शादी-

पुलिस का कहना है कि उसने अपने ही गांव के एक व्यवसायी की पुत्री का शादी की नियत से अपहरण कर लिया था। बाद में उसे लड़की से उसने जबरन शादी रचा ली।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS