ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
तेज प्रताप ने तेजस्वी को पहनाया मुकुट, छोटे भाई ने छुए पैर
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2018 4:59:49 PM
तेज प्रताप ने तेजस्वी को पहनाया मुकुट, छोटे भाई ने छुए पैर

नई दिल्ली/पटना। बिहार में लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने अपना 21वां स्थापना दिवस गुरुवार मनाया। हालांकि पार्टी ने पहली बार अपना स्थापना दिवस लालू प्रसाद यादव की अनुपस्थिति में मनाया। इधर, लालू के दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच अनबन की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं। हालांकि इस स्थापना दिवस कार्यक्रम में तेज प्रताप भी मौजूद रहे। उन्होंने मंच पर ही अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को मुकुट पहनाकर अफवाहों पर लगाम लगाने की कोशिश की।

 
तेजप्रताप ने मंच से ही कहा, मीडिया इसे जरा अच्छे से दिखाए। इसके बाद उन्होंने एक मुकुट अपने छोटे भाई तेजस्वी को पहनाया। तेजस्वी ने भी आगे बढ़कर अपने बड़े भाई का आशीर्वाद लिया। इससे पहले खबरें आती रही हैं कि लालू के परिवार में दोनों भाइयों के बीच में अनबन चल रही है। हालांकि दोनों इस बात को नकारते रहे हैं।
 
इस मौके पर तेज प्रताप पर कहा, तेजस्वी को अभी आगे बढ़ना है। बढ़ते जाना है। जो लोग जलते हैं, जलने दीजिए. हम तेजस्वी को आशीर्वाद देंगे। तेजस्वी को मुकुट पहनाएंगे. कुछ लोग हमारे बीच दरार पैदा करना चाहते हैं।
 
दोनों भाइयों के बीच अनबन की खबरें जोरों पर हैं। तेज प्रताप सोशल मीडिया के माध्यम से दो बार अपना रोष जता चुके हैं। हालांकि बाद में उन्होंने इसे खारिज भी कर दिया है। इसी अनबन का असर है कि इस बार राजद स्थापना दिवस समारोह के आमंत्रण पत्र से तेजप्रताप का नाम गायब दिखा. हालांकि तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या की तस्वीर लगाई गई।
 
बुधवार को संवाददाताओं द्वारा नाम गायब रहने के विषय में पूछे जाने पर तेजप्रताप ने कहा कि नाम किसी कारणवश छूट गया होगा। उन्होंने कहा, "निमंत्रण पत्र में मेरा नाम रहे या न रहे क्या फर्क पड़ता है। पार्टी हमारी है और पार्टी में हमारे लोग हैं। मुझे किनारे करने का कोई सवाल ही नहीं उठता।" उन्होंने कहा, "भाजपा और आरएसएस के लोग भ्रम फैला रहे हैं। हर पोस्टर-बैनर में मेरा फोटो लगा है। पार्टी हमारी है. दोनों भाई में किसी प्रकार का विवाद नहीं है।"
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS