ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छपरा में ट्रैक्टर पलटने से तीन लोगों की मौत, दर्जनों घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2018 10:42:55 AM
छपरा में ट्रैक्टर पलटने से तीन लोगों की मौत, दर्जनों घायल

छपरा। छपरा में कल रात बारात जा रही ट्रैक्टर पलटने से तीन युवकों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई जबकि एक दर्जन बाराती बुरी तरह से घायल हो गए है। घायलों का ईलाज छपरा स्थित सदर अस्पताल में चिकित्सकों के देख रेख में चल रहा है।

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि गड़खा थाना क्षेत्र के जिल्काबाद गांव के समीप ट्रैक्टर खाई में गिर गई जिसमें तीन युवको की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी जबकि एक दर्जन बारातियों की घायल होने की सूचना है घटना कल देर रात्रि की बताई जा रही हैं। मालूम हो कि डोरीगंज थाना क्षेत्र के बाजितपुर सिंगही गांव से गड़खा थाना क्षेत्र के सरैयां गांव में बारात जा रहा था और सभी बाराती ट्रैक्टर पर सवार होकर मस्ती में बैठे हुए थे , डोरीगंज-गड़खा मुख्य पथ के जिल्काबाद गांव के समीप नहर पुल के पास ट्रैक्टर पलटने से यह घटना हुई है.
 इस घटना में बाजितपुर सिंगही गांव निवासी शिवप्रसन्न राय के पुत्र कमलेश कुमार, सुरेन्द्र राय के पुत्र किशन कुमार, तहसीलदेव राय के पुत्र नीरज कुमार की मौत हो गयी है। वहीं घायलों में बाजितपुर सिंगही गांव के अंकित कुमार, चुन्नू कुमार, गोविन्दा कुमार, सोनू राय समेत एक दर्जन बाराती घायल हुए हैं इस घटना के बाद घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS