ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
स्कॉॅर्पियो व कार की टक्कर में पश्चिमी चम्पारण की महिला व पुत्र सहित तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2018 11:00:00 PM
स्कॉॅर्पियो व कार की टक्कर में पश्चिमी चम्पारण की महिला व पुत्र सहित तीन घायल

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
छपवा-मोतिहारी पथ में छपरा बहास के पास बुधवार की दोपहर कार व स्कॉर्पियो की टक्कर में महिला व उनके पुत्र समेत तीन लोग जख्मी हो हैं। जिसमें महिला की हालत चिंताजनक बताई गई। तीनों को मोतिहारी सदर अस्पलात में भर्ती कराया गया। जहां से महिला की हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने पटना के लिए रेफर कर दिया। घायल महिला पश्चिमी चम्पारण के जगदीशपुर थाना के पकड़िया गांव के निवासी बताए गये हैं।
घायलों के नाम-
घायलों में जगदीशपुर थाना निवासी ओमप्रकाश मिश्रा की पत्नी मनीषा मिश्रा और उनका 12 वर्षीय पुत्र इकेश मिश्रा के साथ ड्राइवर नवी हसन हैं। ये लोग अाज अपने गांव पकड़िया से मुजफ्फर पुर के लिए मुजफ्फरपुर जा रहे थे। तभी सेमरा के पास बनसप्ती माई के निकट यह दुर्घटना घटी।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS