ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पत्नी ने पति की धारदार हथियार से गला रेतकर की हत्या, गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2018 1:45:25 PM
पत्नी ने पति की धारदार हथियार से गला रेतकर की हत्या, गिरफ्तार

छपरा। सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने अपने पति की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। चार दिन पहले ही दोनों की शादी हुई थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस के अनुसार, मुकीमपुर गांव निवासी रविन्द्र सिंह ने 29 जून को सिंकी देवी से गांव के ही एक मंदिर में विवाह किया था। रविंद्र की यह दूसरी शादी थी जबकि आरोपी महिला की यह तीसरी शादी थी। 

 गड़खा के थाना प्रभारी गौरीशंकर बैठा ने बताया कि कल रात दोनों पति-पत्नी एक साथ सोए थे। आरोप है कि रात को पत्नी ने बिस्तर पर सो रहे अपने पति की गड़ासे से गर्दन काटकर हत्या कर दी। 


हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मढौरा के दमोदरपुर गांव की रहने वाली सीकी देवी पर हत्या का आरोप है। आरोपी महिला की यह तीसरी शादी है। आरोपी की गोद में दो साल की एक बच्ची भी है। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS