ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सब्जी कारोबारी रोहतास से बरामद, पांच गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2018 5:22:31 PM
सब्जी कारोबारी रोहतास से बरामद, पांच गिरफ्तार

सासाराम। भोजपुर के पूर्वी नवादा निवासी व शिलांग के आलू-प्याज के थोक व्यवसायी विद्यानंद प्रसाद का अपराधियों ने सोमवार देर शाम अपहरण कर लिया था। इस घटना के बाद पुलिस ने व्यवसायी को सकुशल रोहतास जिले से बरामद कर लिया है। व्यवसायी विद्यानंद को आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के पूर्वी नवादा से अपराधियों ने अपहरण कर लिया गया था. जब वे सब्जी लेने के लिए बाजार गये थे।

परिजनों के मुताबिक बीती रात उनके मोबाइल से घर पर फोन किया गया। लेकिन, अपराधियों के दबाव में वह कुछ भी बताने में असफल रहे। इस घटना के बाद पुलिस ने उन्हें भोजपुर से सटे रोहतास जिले के अगरेर इलाके से बरामद किया। सासाराम के पास बाराडीह बाजार में देर रात पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एक टवेरा गाड़ी देखी गयी। गाड़ी में बैठे लोग पुलिस को देख असहज महसूस कर रहें थे। जिसके बाद संदेह होने पर पुलिस ने पूछताछ किया तो सारा मामला स्पष्ट हो गया।

विद्यानंद ने पुलिस को पूरे घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम जब वे सब्जी लाने घर से बाहर गये थे। तभी, करीब पांच की संख्या में अपराधियों ने पकड़ कर टवेरा गाड़ी में बैठा दिया। अपहरण के बाद उन लोगों ने उन्हें कई जगहों पर ले गये और मारपीट भी की।

पुलिस ने इस संबंध में संजय कुमार यादव, अविनाश कुमार, विक्की कुमार, विवेक कुमार और तरुण कुमार चौधरी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक टवेरा गाड़ी, एक लोडेड पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, 8 मोबाइल और 30,000 रुपये नगद बरामद किये गये हैं। पकड़े गये सभी अपराधी पूर्व में भी जेल जा चूके हैं। पुलिस इनके पुराने इतिहास को खंगालने में लगी है।



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS