ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जागरूकता सम्मेलन में शामिल होने पटना पहुंचे हार्दिक ने तेजस्वी से की मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 30/6/2018 7:56:37 PM
जागरूकता सम्मेलन में शामिल होने पटना पहुंचे हार्दिक ने तेजस्वी से की मुलाकात

पटना। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आज राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव से मुलाकात की। तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। 

 
तेजस्वी यादव ने लिखा महात्मा गांधी की जन्मभूमि से चलकर कर्मभूमि पधारे युवा साथी हार्दिक पटेल से आज अपने आवास पर मुलाकात हुई। हम युवा दक्षिणपंथी अधिनायकवाद के खात्मे, समतामूलक समाज के निर्माण, किसानों और युवाओं के हितों के लिए संघर्षरत हैं। हम तानाशाही ताकतों से मिलकर व डटकर लड़ेंगे और जीतेंगे।
 
पटेल जागरूकता सम्‍मेलन में हिस्सा लेने के लिए हार्दिक पटेल शुक्रवार को पटना पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर कहा था कि उन्होंने अपना रास्ता अलग कर लिया है इसलिए उनसे मिलने का कोई फायदा नहीं है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS