ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लोकसभा 2019 की तैयारियां तेज, पटना पहुंचे बिहार कांग्रेस सचिव राजेश लिलौठिया
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2018 4:13:09 PM
लोकसभा 2019 की तैयारियां तेज, पटना पहुंचे बिहार कांग्रेस सचिव राजेश लिलौठिया

पटना। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां अभी से ही जोर आजमाइश शुरू कर दी है। सभी पार्टियां 2019 के लोकसभा चुनाव को साधने की कोशिश में जुटी हुई हैं। इसे लेकर कांग्रेस में आत्ममंथन का दौर शुरू हो गया है। बिहार कांग्रेस के सचिव राजेश लिलौठिया चार दिवसीय बिहार दौरे पर आज पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती और आगामी चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर वो बिहार दौरे पर पहुंचे हैं। संगठन की कोशिश होगी कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार सभी 40 सीटों पर जीत करें।

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि एनडीए आपसी कलह में समाप्त हो गया है। सर्जिकल स्ट्राइक के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह देशहित और सुरक्षा का मुद्दा है और इस पर कोई बात नही करनी चाहिए। पीएम नरेंद्र मोदी और उनके विभाग के मंत्री इस मुद्दे को लेकर राजनीतिकरण कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS