ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, हमने चार करोड़ लोगों को नौकरी दी
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2018 11:18:32 AM
गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, हमने चार करोड़ लोगों को नौकरी दी

अहमदाबाद। भाजपा के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग 30,000 रुपये का पिज्जा खाते हैं उन्हें 12,000 रुपये की नौकरी नहीं दिखाई पड़ती है। उन्होंने कहा, 'मैं उन लोगों को दिखाना चाहता हूं कि एक नौकरी कैसे पैदा की जाती है। जिन लोगों ने गरीबी नहीं देखी और इसके बारे में जानने के लिए रात के अंधेरे में कलावती के घर जाते हैं वह कहते हैं कि रोजगार नहीं है।

उन्होंने कहा, हमने चार करोड़ लोगों को नौकरी दी। यह अलग बात है कि उनमें से 70 प्रतिशत नौकरियां 12,000 प्रति माह से कम वेतन वाली थी। हालिया दौर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार कह रहे हैं कि मोदी सरकार में देश में रोजगार के अवसर पैदा नहीं हो पाए हैं। उनके इसी बयान पर गिरिराज सिंह ने हमला किया है।

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने देश में किसानों के आंदोन को 'कांग्रेस की साजिश' करार दिया है। गिरिराज ने कहा, "देश के कई हिस्सों में किसानों द्वारा जारी आंदोलन कांग्रेस की साजिश है। उन्होंने कहा कि किसानों के आंदोलन का कुछ लोग ही समर्थन कर रहे हैं। किसानों का 10 दिवसीय आंदोलन एक जून से शुरू हुआ है। किसान कृषि उत्पादों के लिए उचित मूल्य के साथ ही ऋण माफी की मांग कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS