ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना बाकरगंज के मोबाइल एसेसरीज व्यवसायी की मोतिहारी में गोली मारकर हत्या, ड्राइवर को भी मारी गोली, घायल
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2018 8:22:28 PM
पटना बाकरगंज के मोबाइल एसेसरीज व्यवसायी की मोतिहारी में गोली मारकर हत्या, ड्राइवर को भी मारी गोली, घायल

मोतिहारी के रामगढ़वा के पास गाड़ी में व्यवसायी अरविन्द्र चौधरी के शव को पुलिस ने बरामद किया। फोटो- देशवाणी।

 
अज्ञात अपराधियों ने ब्यवसायी की हत्या कर गाड़ी सहित शव को ले हुए फरार, रामगढ़वा में शव छोड़कर भागे।

मोतिहारी। सुगौली से शिवेश झा की रिपोर्ट। देशवाणी न्यूजनेटवर्क।

पूर्वी चम्पारण में सुगौली थाना क्षेत्र के छपराबहास रेल गुमटी के समीप अज्ञात अपराधियों ने सोमवार दोपहर की करीब बारह बजे महिन्द्रा केयूवी 100 कार में सवार पटना के मोबाइल व्यवसायी की गोली मार हत्या कर दी। वहीं गाड़ी चालक को भी गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया गया है कि मृतक व्यवसायी पटना के मोबाइल एसेसरीज के व्यवसायी अरविन्द चौधरी बताए गये हैं। वे पटना के बाकरगंज स्थित मोबाइल एसेसरीज के दुकान के मालिक बताए गए हैं। वे पटना कदमकुंआ के निवासी थे। आज वे पटना से रक्सौल स्थित अपनी ससुराल जा रहे थे। व्यवसायी को गोली मारने के बाद ड्राइवर को भी गोली मारी दी। घायल ड्राइवर को गाड़ी से नीचे घकेलकर अपराधी गाड़ी व्यवसायी के शव को लेकर फरार हो गये। पुलिस ने इनका शव व गाड़ी को रामगढ़वा से बरामद किया है। घायल ड्राइवर का इलाज मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।
 
अपराधियों ने मांगी थी गाड़ी पर लिफ्ट, गाड़ी में ही की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार व्यवसायी अरविन्द चौधरी महिन्द्र केयूवी 100 पटना से रक्साैल अपनी ससुराल जा रहे थे। तभी मोतिहारी पहुंचने पर अपराधियों ने उनसे लिफ्ट मांगी। दो अज्ञात अपराधी लिफ्ट मांगकर गाड़ी में सवार हुए। बताया गया है कि दाे अन्य अपराधी एक बाइक पर सवार होकर उनकी गाड़ी के पीछे-पीछे चल रहे थे। सुगाैली थाना क्षेत्र छपरा बहास रेल गुमटी के समीप गाड़ी में सवार अपराधियों ने व्यवसायी अरविन्द्र चौधरी को ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्याकर दी। वहीं उनके ड्राइवर को भी गोलीमार कर घायल कर दिया।
 
ग्रामीणों से घटना की जानकारी लेते पूर्वी चम्पारण के पुलिस पदाधिकारिगण। फोटो- देशवाणी।
 
 
ड़ाइवर को गोली मार घायल करने के बाद गाड़ी से उसे घायल अवस्था में नीचे ठकेल दिया-

घायल ड्राइवर को गोली मार घायल करने के बाद उन्हें गाड़ी से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। फिर व्यवसायी के शव केयूवी गाड़ी में लेकर फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल ड्राइवर के इलाज के लिए लिए मोतिहारी भेजा। दूसरी तरफ पुलिस ने अपराधियों का पीछा किया।

रामगढ़वा में गाड़ी कीचड़ में फंस गयी तो अपराधी गाड़ी और शव छोड़ हुए फरार-

 जिसके बाद अपराधियों द्वारा ब्यवसायी के शव सहित रामगढ़वा थाना क्षेत्र के बुलेटना माई के पास कीचड़ मे कार फंसने के बाद छोड़ कर फरार हो गए। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने वहां से शव सहित महिन्द्रा केयूवी 100 एनएक्सटी संख्या बीआर 1 पीजे 1064 को बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार, चालक और मालिक दोनो पटना कदमकुआं थाना के रहने वाले बताए जाते है। इस बाबत आरक्षी निरीक्षक संजय कुमार सुमन ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी को ले छापेमारी की जा रही है। deshvani.in

अपराधियों की गिरफ्तारी को एसपी कर रहे मॉनिटरिंग

व्यवसायी की दिन दहाड़े हुई हत्या के बाद एसपी क्षत्रनील सिंह, एएसपी अभियान एसके गौरव सहित जिले के कई थाना के पुलिस व अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया। जिसके बाद दोनों अधिकारी स्वयं थाना में बैठक हो रही है। छापेमारी का खुद मोनिटरिंग कर रहे है। जिससे पूरा शहर भी पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। वहीं दिन दहाड़े व्यवसायी की हुई हत्या से लोग दहशत में है। वही इस बाबत एसपी क्षत्रनिल सिंह ने बताया कि शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर कांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS