ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सरकारी जमीन पर लालू के कन्हैया ने बनवाया मंदिर, प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 6:44:24 PM
सरकारी जमीन पर लालू के कन्हैया ने बनवाया मंदिर, प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाई

पटना। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने सरकारी जमीन पर मंदिर का निर्माण किया है। तेजप्रताप के इस गैर निर्माण पर बिहार सरकार चुप्पी साधी हुई है। 

 
जानकारी के अनुसार, महागठबंधन की सरकार के दौरान स्वास्थ्य मंत्री के पद पर रहते हुए तेजप्रताप को पटना के 3, देशरत्न मार्ग का सरकारी बंगला आवंटित किया गया था। राज्य में महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद भी तेजप्रताप ने बंगला अपने पास ही रखा। 
 
तेजप्रताप ने बंगले के पीछे सरकारी सड़क पर कब्जा करके मंदिर का निर्माण करवाया और अब यह मंदिर बनकर तैयार है। इसके अतिरिक्त मंदिर को सुंदर बनाने का काम लगातार जारी है। मंदिर में दो-दो एसी लगे हैं और मंदिर के बाहर गार्ड भी तैनात किए गए हैं ताकि तेजप्रताप के अलावा कोई दूसरा इस मंदिर में न आ सके।
 
पथनिर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने तेजप्रताप यादव के इस तरह से सरकारी जमीन पर मंदिर निर्माण को गैरकानूनी बताया लेकिन साथ ही कार्रवाई की जिम्मेदारी भवन निर्माण विभाग पर डाल दी। वहीं इस पर राजद का कहना है कि इस स्थान पर मंदिर पहले से बना हुआ था तेजप्रताप ने केवल इसके सुंदरीकरण का काम करवाया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS