ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बूथ स्तर पर पार्टी को करें मजबूत : प्रमोद
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2018 11:11:24 PM
बूथ स्तर पर पार्टी को करें मजबूत : प्रमोद

पीपराकोठी : पिछले 70 वर्षों में 48 वर्ष एक ही परिवार के नेहरूजी, इंदिरा गांधी व राहुल गांधी ने राज किया लेकिन देश का विकास नहीं हुआ परन्तु 48 महीने के शासन काल में मोदी जी ने गरीबों के लिए बेहतर कदम उठाया है. मैं यह दावा नहीं करता कि विकास के सभी कार्य पूर्ण हुए लेकिन इस 48 माह के अवधि में जो भी कार्य हुआ वह गरीबों के लिए महत्वपूर्ण कार्य जरूर हुआ है. इसमें कई अति महत्वपूर्ण कार्य करना बाकी भी है. उक्त बातें शुक्रवार को कृषि विज्ञान केंद्र के सभागार में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने कही. 

 
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष कुमार राजेश सिंह ने किया. आगे अपने संबोधन में मंत्री श्री कुमार ने कार्यकर्ताओं को कहा कि अगले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर मजबूती बनाये. आज देश नहीं दुनिया कह रही है कि भारत आर्थिक सफलता की ओर बढ़ रहा है. भारत में संपन्नता बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि 2019 को मिशन लेकर कार्यकर्ताओं को चलने की जरूरत है. विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जनतंत्र है, घबराना नहीं है, कुछ लोग होते ही है जो सब कुछ देखते हुए भी उनका मकशद विरोध करना होता है. 

सबको नजरअंदाज करते हुए कार्यकर्ता अपने अपने बूथ को मजबूत करें. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को कहा कि घर घर भ्रमण के मोदी सरकार के उपलब्धि को बताते हुए बूथ कमिटी को मजबूत करें. मौके पर मीडिया प्रभारी टुन्ना गिरि, भाजयुमो के प्रखंड अध्यक्ष राजू सिंह, प्रखंड महामंत्री उमाशंकर शर्मा, कामेश्वर चौरसिया, गौरीशंकर साह, पैक्स अध्यक्ष सुनील गुप्ता, मनोरंजन सिंह, अवधेश सिंह, रामचंद्र महतो, अरुण कुशवाहा, मदन शर्मा, सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS