ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में तेज धूप बनी सड़क दुर्घटना की वजह, मौत
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2018 11:19:04 PM
मोतिहारी में तेज धूप बनी सड़क दुर्घटना की वजह, मौत

सौरव राज ।
पीपराकोठी। थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28, बलथरवा उर्दू स्कूल के समीप तेज धूप के वजह से चक्कर आने के कारण एक बाइक सवार ने अपना सन्तुलन खो दिया और वह रेलिंग से जा टकराया. जहाँ उसका गर्दन रेलिंग के लोहे में फंसकर कट गया और उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. घटना गुरुवार को करीब दो बजे के आसपास की है.
 
मृतक केसरिया थाना क्षेत्र के भगवतिया गांव निवासी दिलीप कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह है. वे अपने ग्लैमर बाइक संख्या बीआर 28बी 9958 पर सवार होकर अपने गांव भगवतिया से मोतिहारी जा रहे थे कि जैसे ही पीपरा कोठी मुख्य चौराहा से पहले प्राथमिक विद्यालय बलथरवा उर्दू के समीप पहुंचे की अचानक तेज धूप के कारण चक्कर आ गयी और वे रेलिंग में जाकर टकरा गये. गिरने के क्रम में उनकी गर्दन रेलिंग में लगे लोहे के रड में फस कर कट गई. जिससे उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई. पुलिस ने मृतक के मोबाइल फोन से ही घटना की सूचना परिजन को दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल मोतिहारी में पोस्ट मार्टम कराया तथा पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन के हवाले सौप दिया है.
 

आज ही लौटी थी बेटे की बारात : मृतक दिलीप कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह के बेटा गोलू सिंह की शादी बुधवार को मधुबन थाना क्षेत्र के जोगौलिया में संपन्न हुई और बारात आज ही सुबह लौटी थी. बारात लौटने के बाद वे किसी आवश्यक कार्य के निपटारे के लिए मोतिहारी के लिए चले थे कि पीपराकोठी दुर्घटना घटी और उनकी मौत हो गई. 
मौत की सूचना मिलते ही मचा कोहराम : जैसे ही मोबाइल फोन में दिलीप सिंह के मौत की सूचना उनके भगवतिया में पहुंची की खुशियां गम में बदल गई. कुछ ही घंटे पूर्व जिस घर में ढोल नगाड़ों व शहनाई की धुन पर लोग खुशियां मना रहे थे वही कुछ पल में मौत की सूचना पर कोहराम मच गया. परिवार के सदस्य के साथ सगे संबधी रोने बिलखते नजर आये.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS