ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लखीसराय में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2018 4:40:54 PM
लखीसराय में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

बेगूसराय। लखीसराय में आज दोपहर शहर के पचना रोड पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप पड़ोसियों पर लगा है। प्रत्यक्ष​दर्शियों के अनुसार, पेशे से प्लंबर रंजीत मंडल कहीं से काम कर के घर लौट रहा था। इसी दौरान पड़ोसियों ने अपने घर के पास उसे गोली मार दी। रंजीत के सीने में आरोपियों ने दो गोली मारी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 


स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी कार्तिकेय शर्मा की मानें तो पड़ोसी अर्जुन वर्मा के साथ रंजीत का विवाद था। फिलहाल कबैया पुलिस ने आरोपी के घर छापेमारी कर रही है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है।


पुलिस ने आरोपी के घर के बंद कमरे से एक महिला को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है और मामले की छानबीन मे जुटी। इस घटना के बाद इलाके में काफी देर तक अफरातफरी मची रही।


मृतक के परिजनों ने अर्जुन प्रसाद वर्मा के तीन बेटों विकास वर्मा, दीपक वर्मा और मकेश्वर वर्मा पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना के पीछे का कारण के बारे में जनप्रतिनिधि और मुहल्लेवालों ने बताया कि अर्जुन वर्मा की पुत्री का प्लंबर रंजीत मंडल के साला के साथ प्रेम प्रसंग था। वे दोनों एक माह पूर्व कहीं चले गए हैं। आरोपित दबाव डालकर अपनी बहन को सकुशल वापस लाना चाहते थे और इसी को लेकर दोनों परिवार के बीच विवाद चल रहा था। बहन के वापस नहीं लौटने पर उसके भाइयों ने रंजीत को गोली मार दी। 


एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने बताया कि आरोपियों के घर से ​हथियार बरामद हो चुका है। एक की गिरफ्तारी भी की गई है। फिलहाल कबैया पुलिस मामले की जांच में लगी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS