ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
वैशाली में ट्रक और ऑल्टो कार की भीषण टक्कर, एक ही परिवार के बच्चा समेत तीन लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2018 10:51:31 AM
वैशाली में ट्रक और ऑल्टो कार की भीषण टक्कर, एक ही परिवार के बच्चा समेत तीन लोगों की मौत

पटना। आज तड़के सुबह वैशाली के एनएच 77 पर तेज रफ्तार ट्रक और ऑल्टो कार की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के बच्चा समेत तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल दो बच्चे को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

बताया जाता है कि शादी समारोह में शामिल होकर ऑल्टो कार सवार मुजफ्फरपुर से अपने घर भगवानपुर के बिठौली लौट रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी जिसके चलते यह हादसा हुआ। इस हादसे में कार भी क्षतिग्रस्त हो गया है। मृतक की पहचान 6 वर्षीय वैभव कुमार 28 वर्षीय पिंटू कुमार सिंह और 52 वर्षीय उदय प्रसाद सिंह की मौत हो गयी। मृतक आपस में पिता, पुत्र और पोता बताए जा रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS