ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पश्चिम बंगाल से अपहृत युवती मोतिहारी के घोड़ासहन से मुक्त, एक गिरफ्तार, दूसरा हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2018 7:18:31 PM
पश्चिम बंगाल से अपहृत युवती मोतिहारी के घोड़ासहन से मुक्त, एक गिरफ्तार, दूसरा हिरासत में

मोतिहारी। घोड़ासहन। राजू सिंह।

पश्चिम बंगाल से अपहृत एक युवती को घोड़ासहन पुलिस ने थाना क्षेत्र के भटिनिया से सकुशल मुक्त करा लिया है। पुलिस ने अपहरण के आरोप में रघुनाथ मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अन्य को पूछताछ के लिए पुलिस थाना पर लाकर पूछताछ कर रही है।
युवती की मां ने दर्ज कराया था मामला-
अपहरण को लेकर युवती की मां सबनम बीबी के द्वारा संबंधित थाने में अज्ञात के विरूध एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसकों लेकर दीपक अधिकारी के नेतृत्व में 4 सदस्यीय टीम गठित की गई थी। वहीं अनुसंधान के क्रम में सुराग मिला। निशानदेही के आधार पर पश्चिम बंगाल की पुलिस घोड़ासहन पहंची। स्थानीय पुलिस के सहयोग से भटिनिया पेट्रोल पम्प के निकट एक घर में छापेमारी कर युवती को सकुशल मुक्त कर लिया गया। 
 
वहीं अपहरण के आरोपी रघुनाथ मंडल को भी गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने जानकारी देते बताया कि युवती का अपहरण कर आॅरकेस्ट्रा में नाचने के लिए मजबूर किया जाता था। युवती के बयान के आधार पर एक आरकेस्ट्रा संचालक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS