ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जेडीयू नहीं तेजस्वी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2018 10:40:50 AM
जेडीयू नहीं तेजस्वी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा

पटना। पटना में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव द्वारा दी गई इफ्तार पार्टी में भाजपा से नाराज चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा शामिल हुए। शत्रुघ्न के इस कदम के बाद से उनके भावी राजनीतिक रुझान के बारे में अटकलें लगने लगी हैं। पटना में तेजस्वी यादव ने अपने निवास 5, सर्कुलर रोड पर आज इफ्तार पार्टी दी। पटना में आज ऐसी ही पार्टी हज भवन में हुई जिसका आयोजन बिहार के सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने किया। जेडीयू की इफ्तार पाटी में जहां नीतीश कुमार के अलावा एनडीए के सहयोगी रामविलास पासवान, बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम समेत कई नेताओं ने शिरकत की वहीं शत्रुघ्न सिन्हा की अनुपस्थिति चर्चा का विषय बनी रही। 


इफ्तार पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा के लालू यादव के दोनों बेटों तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के साथ गले मिलते दिखे। इस दौरान उन्हें मुस्लिम टोपी पहने भी देखा गया। तेजस्वी और तेज प्रताप तो पहले से ही मुस्लिम पोशाक में दिख रहे थे। लेकिन सिन्हा के उनके बीच बैठते है तेजस्वी ने शत्रुघ्न को भी टोपी पहनाई। 


शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, यह पवित्र एवं खुशी का अवसर है। इफ्तार पार्टियां हमारी साझी संस्कृति का हिस्सा हैं। लालू प्रसाद मेरे प्रिय दोस्त हैं। मैं अपने पारिवारिक दोस्तों के बीच पहुंचकर खुश हूं। वहीं जेडीयू की इफ्तार पार्टी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें हजभवन कार्यक्रम की जानकारी नहीं है। 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बुधवार को इफ्तार पार्टी आयोजित की। इस पार्टी में एनडीए के सहयोगी और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने शिरकत की। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS