ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
बिहार
सीबीआई ने सृजन घोटाला मामले में 8 लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2018 12:23:32 PM
सीबीआई ने सृजन घोटाला मामले में 8 लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज

भागलपुर। आज सीबीआई ने सृजन घोटाले में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पूर्व बैंक कर्मचारी और सृजन महिला विकास समिति के अधिकारी सहित आठ लोगों पर आपराधिक साजिश, विश्वासघात के साथ-साथ धोखाधड़ी और जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया है।


राज्य सरकार ने सीबीआई से सृजन घोटाले की जांच के आदेश दिये थे। सीबीआई जांच के बारे में आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा था कि जांच शुरू हुए नौ महीने हो गये। लेकिन अभी तक मुख्य आरोपियों को नहीं पकड़ा जा सका है। उन्होंने कहा कि जांच के नाम पर यहां खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी को सारी जानकारी होते हुए भी वह बातों को छिपाना चाह रहे है।


गौरतलब है कि सृजन घोटाला हाल के वर्षों में बिहार का सबसे बड़ा घोटाला रहा है, जिसको लेकर विपक्ष समय-समय पर सरकार को घेरता रहा है। कुछ समय पहले ही जांच को लेकर आरजेडी ने सरकार को कठघरे में खड़ा किया था। हालांकि मामले में अब तक 17 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। साथ ही इससे पहले सीबीआई ने 12 लोगों के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS