ब्रेकिंग न्यूज़
पीडीपी से गठबंधन तोड़ने के बाद जम्मू में गरजे अमित शाह, कश्मीर को नहीं होने देंगे अलगअधूरी पड़ी योजनाओं को जल्द पूरा करने का सुशील कुमार मोदी ने दिए निर्देशसर्च अॅापरेशन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लातेहार से भारी मात्रा में हथियार बरामदकबाड़ी वाले ने किया कबूल, 8500 में खरीदी थी मैट्रिक परीक्षा की गायब हुई कॉपियांसरकारी जमीन पर लालू के कन्हैया ने बनवाया मंदिर, प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाईस्वतंत्र विदेश नीति के तहत भारत और चीन से करीबी संबंध बनाए रखेगा नेपालसैफुदीन सोज ने फिर दिया विवादित बयान: पटेल तो कश्मीर पाकिस्तान को देना चाहते थे पर नेहरू नहीं मानेउत्पाद विभाग की टीम ने जब्त की 201 कार्टन नेपाली शराब
बिहार
मोतिहारी में बेतिया राज की जमीन खाली कराने पर आक्रोशितों ने एक्स्कॅवेटर को किया क्षतिग्रस्त
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2018 11:36:05 PM
मोतिहारी में बेतिया राज की जमीन खाली कराने पर आक्रोशितों ने एक्स्कॅवेटर को किया क्षतिग्रस्त

मोतिहारी।देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के भवानीपुर जिरात में बेतिया राज की जमीन से कब्जा हटाने गई पुलिस को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा है। बताया गया है कि जेसीवी कंपनी के एक्स्कॅवेटर पर लोगों ने पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

तीन नामजद व 200 अज्ञात पर एफआइआर-
पुलिस बल भवानीपुर जिरात में श्रीक‍ृष्ण महिला कॉलेज के आसपास बेतिया राज की जमीन खाली कराने गई थी। हमले की सूचना पर सदर एसडीओ, नगर थाना इंस्पेक्टर आनंद सिंह, छतौनी थाना इंस्पेक्टर,सीओ चौधरी बसंत सिंह के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये। सीओ श्री सिंह के लिखित आवेदन इस हमले के लिए तीन लोगों को नामजद किया गया है। वहीं 200 अज्ञात लोगों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। नामजद लोगों में रवि व संजय सहित तीन लाेगों का नाम शामिल है।
कब्जा हाटाने में शामिल थे पुलिस लाइन के भारी संख्या में महिला व पुरुष बल-
कब्जा हटाने में नगर थाना व छतौनी थाना के साथ पुलिस लाइन के भारी संख्या में महिला व पुरुष पुलिस बल लगाए गये थे।
 
बताया गया है कि 272 लोगों का बेतिया राज की जमीन पर कब्जा है। जिसमें 9 लोगों ने हाई कोर्ट से स्टे आर्डर करा लिए हैं। दरअसल बेतिया राज की जमीन पर वर्षों से ये लोग रह रहे हैं। अब प्रसाशन इन्हें हटाना चाह रही है। जिससे ये लोग विरोध कर रहे हैं।

एसडीओ ने 24 घंटे में कब्जा खाली करने के आदेश दिए
सदर एसडीओ ने 24 घंटे के भीतर खाली करने के आदेश दिए है। ऐसा नहीं करने पर भारी संख्या में पुलिस बल लगाकर इसे खाली कराया जाएगा और जुर्माना भी वसूला जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS