ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जमीनी विवाद में एक ही परिवार के चार लोगों को जिंदा जलाया, दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2018 3:41:34 PM
जमीनी विवाद में एक ही परिवार के चार लोगों को जिंदा जलाया, दो की मौत

कटिहार। कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र के घोरदाह गांव में जमीनी विवाद में एक ही परिवार के चार लोगों को जिंदा जला दिया गया। इस घटना में दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि बुरी तरह जल चुके पति-पत्नी का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है।


घटना आजमनगर थाना क्षेत्र के हरनागढ़ गांव में जमीन विवाद में बीती देर रात कुछ दंबगों ने एक घर में आग लगा दी। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब घर के सदस्य सो रहे थे। इस घटना में जहां दो बच्चों की मौत हो गई, वहीं पति-पत्नी तकरीबन 80 प्रतिशत जल गये। दोनों पति-पत्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी पूनम कुमारी सदर अस्पताल पहुंच मामले का जायजा लिया।


उन्होंने बताया कि जमीन को लेकर इस घटना को अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि अभी तक मामला पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है। आरोपियों को किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जायेगा। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि कल शाम गांव के कुछ दबंग पीड़ित परिवार के घर पहुंच कहा कि तुम इस जगह से हट जाओ, तुम्हें दूसरी जगह दी जायेगी। जब पीड़ित परिवार ने मना किया तो रात में पूरे घर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS