ब्रेकिंग न्यूज़
नाबालिग को मिली तालिबानी सजा, चीनी डालकर शरीर पर छोड़ दी चीटियांभारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं', इमरान खान का मोदी सरकार पर हमलाराम मंदिर मुद्दे पर दिल्ली में साधु-संतों की बड़ी बैठक, कारसेवा पर हो सकता है फैसलाईरान में सैन्य परेड पर हमला, 9 सैनिकों समेत कई लोगों की मौतअमेरिका में घुस गया रूसी टोही विमान, फिर सेना में ऐसे मच गया हड़कंपडेई तूफान की चपेट में आधा हिंदुस्तान, 8 राज्यों में भारी बारिश का अलर्टपीएम मोदी और अनिल अंबानी ने रक्षाबलों पर 1,30,000 करोड़ की 'सर्जिकल स्ट्राइक' की : राहुल गांधीशिक्षाविदों से संवाद में बोले राहुल गांधी: कठिन परिस्थितियों में काम करने वाले शिक्षक देश के बेहद अहम संसाधन हैं
बिहार
जमीनी विवाद में एक ही परिवार के चार लोगों को जिंदा जलाया, दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2018 3:41:34 PM
जमीनी विवाद में एक ही परिवार के चार लोगों को जिंदा जलाया, दो की मौत

कटिहार। कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र के घोरदाह गांव में जमीनी विवाद में एक ही परिवार के चार लोगों को जिंदा जला दिया गया। इस घटना में दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि बुरी तरह जल चुके पति-पत्नी का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है।


घटना आजमनगर थाना क्षेत्र के हरनागढ़ गांव में जमीन विवाद में बीती देर रात कुछ दंबगों ने एक घर में आग लगा दी। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब घर के सदस्य सो रहे थे। इस घटना में जहां दो बच्चों की मौत हो गई, वहीं पति-पत्नी तकरीबन 80 प्रतिशत जल गये। दोनों पति-पत्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी पूनम कुमारी सदर अस्पताल पहुंच मामले का जायजा लिया।


उन्होंने बताया कि जमीन को लेकर इस घटना को अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि अभी तक मामला पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है। आरोपियों को किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जायेगा। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि कल शाम गांव के कुछ दबंग पीड़ित परिवार के घर पहुंच कहा कि तुम इस जगह से हट जाओ, तुम्हें दूसरी जगह दी जायेगी। जब पीड़ित परिवार ने मना किया तो रात में पूरे घर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS