ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
तेज प्रताप के साथ किसी तरह के मतभेद नहीं: तेजस्वी यादव
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2018 4:00:14 PM
तेज प्रताप के साथ किसी तरह के मतभेद नहीं: तेजस्वी यादव

पटना। लालू प्रसाद यादव के परिवार में जारी आंतरिक कलह को लेकर बिहार में सियासी पारा चढ़ने लगा है। इन सबके बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आज बड़े भाई के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए तेज प्रताप यादव के साथ किसी तरह के मतभेद से इन्कार किया है। तेजस्वी ने कहा कि हम दोनों भाइयों को लड़ाने वालों के मंसूबे पूरे नहीं होंगे। 


आज लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने लगातार दूसरे दिन भी खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। तेज प्रताप ने कहा कि लालू परिवार में झगड़े की सारी खबरें गलत हैं, ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने आगे कहा, तेजस्वी और लालू जी के खिलाफ मेरे पास कुछ नहीं है, लेकिन पार्टी में कुछ वरिष्ठ नेता युवा कार्यकर्ताओं को किनारे कर रहे हैं। साथ ही तेज प्रताप ने बिहार राजद के अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे को निशाने पर लिया है।


कल तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से मनमुटाव के सवाल पर कहा था कि तेजस्वी मेरा कलेजा का टुकड़ा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी, मीसा और राबड़ी देवी और मेरा नाम लेकर पार्टी के लोग गलत काम करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का सम्मान करता हूं। तेजस्वी को गद्दी दे कर मैं द्वारिका चला जाऊंगा, लेकिन मैं कही भी जाऊंगा राजनीति करूंगा।


वहीं, राष्ट्रीय जनता दल में जारी आंतरिक कलह को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों अस्वस्थ चल रहे है, ऐसे में उनकी पार्टी और परिवार के भीतर सब कुछ खराब होने लगा है। उन्होंने कहा कि राजद एक पारिवारिक पार्टी है, ऐसे में मुखिया के अस्वस्थ होने के साथ ही ऐसा होना कोई नयी बात नहीं है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS