ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा से भारी मात्रा में शराब बरामद, पांच गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2018 8:10:56 PM
दरभंगा  से भारी मात्रा में शराब बरामद, पांच गिरफ्तार

दरभंगा। दरभंगा जिले में अवैध शराब की तस्करी की रोकथाम के लिए चलाए गए विशेष अभियान में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने करीब 5300 बोतल विदेशी शराब जब्त कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

 
वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के कबीरचक इंजीनियर गैस गोदाम गली में शुक्रवार की रात एक ठिकाने पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान मौके पर से जमीन में छिपाकर रखी गई 5228 बोतल विदेशी शराब जब्त की गई। बरामद शराब में 180 मिलीलीटर की 3486, 375 मिलीलीटर की 1398 और 750 मिलीलीटर की 344 बोतलें शामिल है। इस संबंध में सदर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।
 
मनोज कुमार ने बताया कि इसी तरह केवटी थाना क्षेत्र में एक ठिकाने से 82 बोतल शराब बरामद की गयी है। दोनों मामलों में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। बरामद सभी शराब हरियाणा निर्मित है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS