ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
इंटर रिजल्ट: बिहार बोर्ड के खिलाफ सड़क पर उतरे नाराज छात्र, कहीं शिक्षा मंत्री का फूंका पुतला तो कहीं लगाया जाम
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2018 3:50:05 PM
इंटर रिजल्ट: बिहार बोर्ड के खिलाफ सड़क पर उतरे नाराज छात्र, कहीं शिक्षा मंत्री का फूंका पुतला तो कहीं लगाया जाम

पटना। बिहार बोर्ड द्वारा इंटर की नतीजे घोषित होने के बाद छात्रों में बोर्ड के कारनामे के खिलाफ काफी रोष व्याप्त था जो धीरे-धीरे बिकराल रूप लेती चली गई है। आज नाराज छात्रों राज्य में जगह-जगह हंगामा कर रहे हैं। इस कड़ी में छात्रों ने बिहार के समस्तीपुर और वैशाली में सड़क जाम और आगजनी कर के प्रदर्शन किया। प्रदर्शऩ करने वाले छात्र इंटर परीक्षा में असफल हैं।


समस्तीपुर में छात्रों ने मोहिद्दीननगर-महनार मुख्य पथ को जाम कर दिया है। जीएमआरडी कॉलेज मोहनपुर गेट और सरारी गांव के पास आक्रोशित छात्रों ने सड़क जाम किया है। इस दौरान आक्रोशित छात्रों ने बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा का पुतला भी फूंका। हाजीपुर में भी इंटर परीक्षा में फेल छात्राओं का हंगामा किया है।


हाजीपुर में आक्रोशित छात्रों ने अंजनपीर चौक को जाम कर दिया है और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है। छात्रों के हंगामे के कारण हाजीपुर-छपरा मार्ग पर वाहनों का परिचालन ठप है। इंटर में खराब रिजल्ट को लेकर छात्रों ने नालंदा के देवीसराय के समीप एनएच31 को भी जाम कर दिया है।


छात्र बोर्ड अध्य्क्ष और सरकार के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे हैं। मालूम हो कि इस बार बिहार में इंटर के नतीजे अच्छे नहीं रहे हैं। खास कर के विज्ञान संकाय के काफी छात्र असफल घोषित किये गये हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS