ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में मुखिया के भतीजा सहित दो को ट्रक ने कुचला, जीजा व साले की मौत
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2018 9:14:43 AM
मोतिहारी में मुखिया के भतीजा सहित दो को ट्रक ने कुचला, जीजा व साले की मौत

मोतिहारी। माला सिन्हा की रिपोर्ट।

देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

मुजफ्फरपुर-मोतिहारी एनच 28 पथ में शनिवार की सुबह सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो की घटना स्थल पर मौत हो गई। दोनों युवक आपस में जीजा व साला थे। बाइक सवार दोनों कोटवा की तरफ से मोतिहारी आ रहे थे। बताया गया है कि डीएवी मोड़ से एनएच 28 पर जैसे ही इनकी बाइक चढ़ी एक अज्ञात ट्रक की चपेट में आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक फरार होने में सफल रहा।
 
 
मृतकों में एक गोढ़वा के मुखिया के भतीजा-
 
मृतकों में गोढ़वा के मुखिया महेन्द्र दास के भतीजा अनिल दास 25 वर्ष और  कोटवा थाना के अहिया गांव निवासी नीरज दास बताएं गये हैं। यह भी जानकारी मिली है कि अनिल दास रिश्ते में नीरज दास के बहनोई थे। 
 
अनिल दास अपने भाई की ससुराल कोटवा के अहिया गांव गये थे-
 
दरअसल अनिल दास के भाई की ससुराल कोटवा के अहिया गांव में है। अनिल दास अपने भाई की ससुराल गए थे और अपने भाई के साले के साथ आज सुबह बाइक से सवार होकर मोतिहारी होते हुए गोढ़वा गांव जा रहे थे।

डीएवी मोड़ पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग-
कोटवा से से मोतिहारी रोड में जोड़ने वाले एनएच 28 ए पथ के पहले स्पीड ब्रेकर की मांग बहुत पहले से की जा रही है। इस दुर्घटना पर कम्युनिष्ट पार्टी के युवा नेता पुष्पेन्द्र द्विवेदी ने प्रशासन से यहां स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है। बताया है कि यहां अाए दिन दुर्घटना होती रहती है। 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS