ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, 11 घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2018 1:30:59 PM
दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, 11 घायल

गोपालगंज। गोपालगंज में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी। पहली घटना सिधवलिया के मोहम्मदपुर-लखनपुर रोड स्थित बहदुरा गांव के समीप की है। ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। दोनों मृतक बैकुंठपुर के सिहसिनी गांव के रहने वाले थे। जिसमे मृतक की पहचान भोला गिरी और हरिहर गिरी हुई है। 

 
वही, दूसरी घटना नगर थाना के अरार मोड़ के समीप की है। जहां खाड़ी देश से लौट रहे यात्रियों को लेकर ट्रेवेलर जीप डायवरसन से टकरा गई, जिसमे एक यात्री की मौत हो गयी, जबकि 11 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। मृतक का नाम रमिन्द्र सिंह है और वो सीवान के हसनपुर गांव का रहने वाला था।
 
पीड़ित धनंजय प्रसाद ने कहा कि वे लोग सउदी से कमाकर अपने साथियों के साथ लखनऊ पहुंचे और वहां से टैक्सी बुक कर वे लोग गोपालगंज के रास्ते अपने घर जा रहे थे। तभी देर रात यह हादसा हो गया। घायलों में सीवान और छपरा के लोग शामिल हैं, जो अपने घर लौट रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS