ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
राहुल गांधी से मिले तेजस्वी, महागठबंधन को लेकर हुई चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2018 10:52:50 AM
राहुल गांधी से मिले तेजस्वी, महागठबंधन को लेकर हुई चर्चा

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच लगभग 40 मिनट तक बातचीत हुई। इस बैठक में बिहार में महागठबंधन को और मजबूत कर 2019 के लोकसभा चुनाव को मजबूती से लड़ने पर विचार किया गया।  

 
राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए चुनाव प्रचार-प्रसार, रणनीति, उम्मीदवार चयन, एजेंडा सेटिंग और केंद्र की विफलता और मुद्दों पर बात की. दोनों युवा नेता आगे भी इस विषय पर नियमित अंतराल में मिलते रहेंगे। तेजस्वी ने इस मीटिंग के बाद कहा कि उनके साथ का मकसद संविधान और लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा करना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS