ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुंबई में हार्ट का इलाज कराने के बाद पटना लौटे लालू प्रसाद, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 4/6/2018 5:09:54 PM
मुंबई में हार्ट का इलाज कराने के बाद पटना लौटे लालू प्रसाद, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

 पटना। चारा घोटाले में दोषी करार दिये गये राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव मुंबई से इलाज कराने के बाद सोमवार को पटना लौट आये। वह मुंबई में हार्ट का इलाज कराने के बाद करीब ढाई बजे गो एयर के विमान से पटना लौटे। पार्टी अध्यक्ष के पटना वापस लौटने को लेकर विमान के निर्धारित समय करीब डेढ़ बजे के पहले ही कार्यकर्ताओं का हुजूम जयप्रकाश नारायण हवाईअड्डा पर उमड़ पड़ा था। मालूम हो कि गो एयर का विमान करीब डेढ़ बजे ही निर्धारित समय से पटना आना था, लेकिन एक घंटे की देरी से विमान पटना पहुंचा।

 
चारा घोटाला मामले में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिये गये जाने के बाद मेडिकल आधार पर छह सप्ताह की जमानत पर जेल से बाहर आये हैं। मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में लालू प्रसाद का पहले भी इलाज हुआ था। बताया जा रहा है कि मुंबई स्थित एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में इलाज कराने के बाद उनकी सेहत स्थिर हैं। शूगर अब भी बढ़ा हुआ है। वहीं, किडनी का इलाज कराने के पहले चिकित्सकों ने फिस्टुला का ऑपरेशन कराने को जरूरी बताया है। उसके बाद ही किडनी का इलाज होगा। पार्टी अध्यक्ष के साथ मुंबई गये पार्टी नेता व लालू प्रसाद यादव के करीबी भोला यादव के मुताबिक, चिकित्सकों ने हार्ट एवं ब्लड की जांच में इन्फेक्शन पाये जाने पर फिस्टुला का ऑपरेशन कराने को कहा है। हालांकि, हीमोग्लोबिन कम होने के कारण यह ऑपरेशन संभव नहीं है। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने ऑपरेशन के लिए कम से 11 फीसदी हीमोग्लोबिन होना जरूरी बताया है। उसके बाद ही ऑपरेशन किया जा सकेगा। मालूम हो कि राजद अध्यक्ष का हीमोग्लोबिन अभी 9.9 फीसदी ही है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS