ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार में नीतीश के चेहरे पर ही लड़ेगा जदयू लोकसभा चुनाव, भाजपा के साथ है गठबंधन''
By Deshwani | Publish Date: 4/6/2018 12:24:05 PM
बिहार में नीतीश के चेहरे पर ही लड़ेगा जदयू लोकसभा चुनाव, भाजपा के साथ है गठबंधन''

पटना। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए राजनैतिक गणित का आंकड़ा लगाना शुरू हो गया है। राज्य में सत्‍तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड और भाजपा के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चलने की अटकलों के बीच नीतीश कुमार की पार्टी ने 2019 के लिहाज से बड़ा दांव चल दिया है। जदयू के वरिष्‍ठ नेताओं की बैठक के बाद प्रवक्‍ता अजय आलोक ने कहा कि अगले लोकसभा में उनकी पार्टी बिहार में 25 सीटों और भाजपा 15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही पार्टी ने स्‍पष्‍ट किया कि नीतीश कुमार ही बिहार में एनडीए का चेहरा होंगे और जिस तरह दिल्‍ली में भाजपा 'बड़े भाई' की भूमिका में है, उसी तरह बिहार में जदयू की भूमिका होगी।


अजय आलोक ने कहा, 'जेडीयू अपने बयान पर कायम है। जेडयू पहले भी बड़ा भाई था और आज भी बड़े भाई की ही भूमिका में है, जिसमें कोई संदेह नहीं है। पुरानी बातों को भूलकर ही हम भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन में हैं, लेकिन ये भी सच है कि पहले जेडीयू 25 सीटों पर और भाजपा 15 सीटों पर चुनाव लड़ चुकी है।


इधर, बीजेपी विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा, 'हम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेंगे। जदयू को मीडिया के जरिए दावेदारी नहीं करनी चाहिए'।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS