ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जोकीहाट उपचुनाव: सुबह 7 बजे से मतदान शुरु
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2018 11:22:13 AM
जोकीहाट उपचुनाव: सुबह 7 बजे से मतदान शुरु

पटना। आज कड़ी सुरक्षा के बीच जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान सुबह 7 बजे शुरू हो गया। बिहार के उपमुख्य निर्वाचन पदाधिकारी बैजुनाथ कुमार सिंह ने बताया कि बूथों पर केंद्रीय पुलिस बल एवं बिहार पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गई है। बूथों पर मतदान को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। मतदाता घंटों लाईन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करते नजर आया।

जोकीहाट सीट के लिए मुख्य मुकाबला राजद और महागठबंधन के बीच है। राजद से तस्लीमुद्दीन के छोटे बेटे शाहनवाज आलम को प्रत्याशी बनाया है, जबकि जदयू ने मुर्शीद आलम को मैदान में उतारा है। इस चुनाव में कुल 2 लाख 70 हजार 423 मतदाता मतदान करेंगे। इसके लिए कुल 331 बूथ बनाए गए हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS