ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सीबीएसई की 12वीं के नतीजे, कॉमर्स में पटना की संजना बनी टॉपर
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 2:00:23 PM
सीबीएसई की 12वीं के नतीजे, कॉमर्स में पटना की संजना बनी टॉपर

पटना। आखिर इंतजार हुआ खत्म सीबीएसई की 12वीं की बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट घोषित हो गया है। इस बार के रिजल्ट काफी अच्छे रहे हैं। इस परीक्षा में गाजियाबाद की रहने वाली मेघना श्रीवास्तव ने 499 मार्क्स के साथ टॉप किया है। सीबीएसई 12वीं के कॉमर्स में पटना के नोट्रेड्रम स्कूल की संजना टॉपर बनी हैं। उनकों 96.4 प्रतिशत मार्क्स मिला है। पटना जोन से 12वीं की परीक्षा में 93376 परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया था।

 

पटना जोन में 399 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। इस जोन में सीबीएसई से संबद्ध 686 विद्यालय हैं। बता दें कि 12वीं की परीक्षा 5 मार्च से 13 अप्रैल तक चली थी। CBSE की परीक्षा में पटना जोन में 87 दिव्यांग भी परीक्षा में शामिल हुए थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS