ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के सुगौली में सड़क दुर्घटना,बोलेरो चकनाचूर, बचाने में कंटेनर पलटा, तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2018 10:10:00 PM
मोतिहारी के सुगौली में सड़क दुर्घटना,बोलेरो चकनाचूर, बचाने में कंटेनर पलटा, तीन घायल

बोलेरो को बचाने में पलटी कंटेनर, क्षतिग्रस्त बोलेरो। फोटो। देशवाणी। मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।

थाना के राजमार्ग संख्या 28 ए पर छपरा बहास के समीप बजरंग बली के मंदिर व वंशप्ति माई स्थान के बीच शुक्रवार को कंटेनर के पीछे से निकल रही बोलेरो जा टकराई। जिससे बोलेरो के आगे के हिस्से का परखच्चे उड़ गए। वहीं बोलेरो को बचाने में छड़ लदा कंटेनर आरएबी चिमनी के सामने पलट गई।
 
 आगे निकलने के दौरान कंटेनर में जा फंसी
 
 प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कंटेनर से आगे निकलने के दौरान कंटेनर में जा फंसी। घटना के बाद बोलेरो गाड़ी में चालक सहित सवार तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी है। जो गाड़ी से निकल अन्यत्र कहीं इलाज के लिए निकल गए। वही इस बाबत कंटेनर के चालक हजारीबाग निवासी प्रभु साह ने बताया कि कुछ दूर से बोलेरो चालक मेरे पीछे चल रहा था। जो यहां आगे निकलने के दौरान असन्तुलित होकर मेरे गाड़ी में फंस गया। उसे बचाने के चक्कर मे मेरी गाड़ी पलट गई। इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि सड़क पर से बोलेरो हटाया जा रहा है। दोनों गाड़ियों को जब्त कर कार्रवाई की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS