ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आइसक्रीम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक मजदूर झुलसा
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2018 2:54:17 PM
आइसक्रीम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक मजदूर झुलसा

पटना। मोतिहारी में पीपराकोठी में गैस सिलेंडर के रिसाव होने के कारण एक आइसक्रीम फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। इस घटना में एक मजदूर आग के बीच फंसकर पूरी तरह झुलस गया। इलाज के लिए घायल मजदूर को मोतिहारी के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची एसएसबी 71 बटालियन के राहत और बचाव दल ने स्थानीय लोगों के मदद से आग पर काबू पाया है। जिला अग्निशमन पदाधिकारी भी दो अग्निशमन की गाड़ी के पहुंचने के बाद आग पर पूर्ण रूप से काबू पाया जा सका।

 

मौके पर पहुंचे अग्निशमन दस्ता के अधिकारी ने कहा कि जिले में चल रही छोटी छोटी फैक्ट्रियों में अग्निशमन की व्यवस्था नहीं होती है, जबकि ये उद्योग विभाग से निबंधित होते हैं। अधिकारी ने उद्योग विभाग की कारगुजारी पर सवाल खड़ा कर रहा है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS