ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में 550 ग्राम विस्फोटक के साथ सद्दाम धराया, आदापुर का शातिर नेक मोहम्मद फरार
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2018 7:56:30 PM
मोतिहारी में 550 ग्राम विस्फोटक के साथ सद्दाम धराया, आदापुर का शातिर नेक मोहम्मद फरार

मोतिहारी के सुगौली पुलिस की गिरफ्त में विस्फोटक के सद्दाम धराया। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। सुगौली से शिवेश झा।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना के सुगांव मन के समीप से बाइक से भगा रहे एक अपराधी को विस्फोटक के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस को सूचना थी कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की नियत से आदापुर निवासी कुख्यात नेक महम्मद विस्फोटक के साथ सुगौली आया है। जिसपर उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया। लिहाजा नेक मोहम्मद अपनी बाइक छोड़ भागने में सफल रहा। वहीं उसका साथी भारी मात्रा में विस्फोटक के साथ पकड़ा गया। पुलिस ने नेक मोहम्मद के साथी सद्दाम को एक बैग में 550 ग्राम विस्फोटक व हंक बाइक जब्त किए हैं। पुलिस का कहना है कि नक मोहम्मद शातिर बदमाश है।

पुलिस ने सुगौली के सुगांव दुर्गा मंदिर के पास नेक मोहम्मद को घेरा-

 मोतिहारी से छपवा की ओर हंक बाइक से आ रहे दोनों अपराधियों को सुगांव दुर्गा मंदिर के समीप पुलिस ने घेर लिया। जिस पर बाइक को बाएं की तरफ घूमते हुए भाग। जिसपर पहले से तैयार पुलिसकर्मियों ने उसे खदेड़ा। जिससे बाइक छोड़ नेक महम्मद भागने में सफल रहा।  भागने के दौराने उसकी बाइक गिर गयी। जिसपर उसके पीछे बाइक पर एक काले रंग का बैग लेकर बैठे युवक को पुलिस ने बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया। जिसकी पहचान थाना के सुगांव निवासी स्व.अतुल मियां के पुत्र सद्दाम मियां के रूप में हुई।

विस्फोटक के मामले में गिरफ्तार सद्दाम की मां भी जा चुकी है जेल-पुलिस

इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि वर्ष 05 में भी सद्दाम की मां रहीमा खातून विस्फोटक मामले में जेल गयी थी। कुख्यात नेक महम्मद पर कई थाना में हत्या रंगदारी और लूट मामले में एफआईआर दर्ज है। पकड़े गए युवक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दोनो नेपाल से विस्फोटक लेकर आ रहा थे। सद्दाम यहां किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए यहां आया था। यह पता नहीं चल पाया है कि वह यह विस्फोटक कहां ले जा रहा था और किस घटना को अंजाम देने आया था। इस छापेमारी टीम में पुअनि सुनील कुमार,सुनील कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस बल शामिल थे। इस बाबत आरक्षी निरीक्षक संजय कुमार सुमन ने बताया कि बरामद विस्फोटकों में काले बैग में एक काले रंग के पॉलिथीन में रखा 300 ग्राम सफेद रंग का पाउडर तथा 250 ग्राम नारंगी रंग का दो तरह का पाउडर बरामद किया गया है। जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि नेक महम्मद पर जिले के कई थानों में हत्या और रंगदारी के दर्जनों मामले दर्ज है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS