ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
तीन दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे मोहन भागवत, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2018 4:09:17 PM
तीन दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे मोहन भागवत, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

पटना। तीन दिवसीय दौरे पर आज राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत पटना पहुंचे। पटना पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। पटना एयरपोर्ट से भागवत कड़ी सुरक्षा के बीच संघ कार्यालय पहुंचे।

 

राजेन्द्र नगर स्थित कार्यालय में संघ स्वयंसेवकों ने उनका स्वागत किया। भागवत शाम पांच बजे नवादा के लिए रवाना होंगे इस दौरान पटना के संघ कार्यालय में कोई बैठक नहीं आयोजित की गई है। वह शुक्रवार तक बिहार में हैं। इस दौरान नवादा में आयोजित संघ के प्रशिक्षण वर्ग में स्‍वयंसेवकों को संबोधित करेंगे। 

 

तीन दिनों तक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वे 25 मई को वे पटना से होकर नागपुर लौट जाएंगे। भागवत के बिहार दौरे को लेकर राजनीति गरमा गई है। विपक्षी दलों ने उनके इस दौरे पर निशाना साधा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS