ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मु्ख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया बगहा में थारू महोत्‍सव का उद्घाटन
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2018 1:32:30 PM
मु्ख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया बगहा में थारू महोत्‍सव का उद्घाटन

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दिवसीय दौरे पर आज बगहा पहुंचे। बगहा पहुंचकर उन्‍होंने थारू महोत्‍सव का उद्घाटन किया। इसके बाद वे वाल्‍मीकिनगर में बने हाथी कैंप का उद्घाटन करने जाएंगे। मुख्‍यमंत्री के आगमन को देखते हुए भारत-नेपाल सीमा सील कर दी गई है। वाल्मीकिनगर के कालेश्वर हाथी कैंप में कर्नाटक से लाया गया मणिकंठा हाथी माला पहनाकर मुख्यमंत्री का स्वागत करेगा।
 
मुख्यमंत्री आज 11:25 बजे बगहा दो प्रखंड के बिनवलिया पहुंचें और भारतीय थारू कल्याण महासंघ चौपारण तपा के 40वें महाधिवेशन का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्‍होंने सभा को भी संबोधित किया। सीएम के आगमन को देखते हुए भारत- नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।
 
कार्यक्रम में शामिल होने के बाद नीतीश हवाई मार्ग से ही वाल्मीकिनगर रवाना हो जाएंगे और वहां कालेश्वर में बने हाथी कैंप का उद्घाटन करेंगे। सीएम जंगल सफारी करते हुए मंगुराहा स्थित वन विश्रामगृह पहुंचेंगे और वहां रात्रि विश्राम करेंगे। बुधवार को वो सुपौल के लिए रवाना हो जाएंगे और बैठक में शामिल होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS