ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दोनों पक्षों से दर्जनभर फायरिंग, सुगौली में भूमि विवाद को ले दो पक्षो में हिंसक झड़प व आगजनी, पांच घायल
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2018 9:11:11 PM
दोनों पक्षों से दर्जनभर फायरिंग, सुगौली में भूमि विवाद को ले दो पक्षो में हिंसक झड़प व आगजनी, पांच घायल

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।
सुगौली के नगर की वार्ड संख्या चार के कुरुमटोला गांव में सोमवार देर शाम दो पक्षो के बीच हुई जमीनी विवाद को ले हुई हिंसक झड़प में दोनों पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इस दौरान दोनों ओर से चली दर्जनों राउंड फायरिंग की बात बताई जा रही है। जिसमे एक फूस के घर मे लगाई आग लगाने की भी सूचना है। इस हिंसक झड़प  में व्रतदेव तिवारी के पुत्र जितेंद्र तिवारी, धर्मेंद्र तिवारी, सत्यदेव तिवारी, रामअवतार यादव के पुत्र मदन यादव, जयप्रकाश यादव के पुत्र अमरजीत यादव गंभीर रूप से घायल है।

ग्रामीणों ने कहा- हुई गोलीबारी, पुलिस ने फायरिंग की घटना से किया इंकार-

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अग्निशमन गाड़ी को बुलवा आग पर काबू पाया। वहीं घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। डीएसपी सहित चार थानों की पुलिस घटना स्थल पर कैंप कर रही है। जिसमे मुफ्फसिल, बंजरिया, हरसिद्धि तथा सुगौली पुलिस शामिल है। घटना को लेकर ग्रामीणों ने करीब एक दर्जन गोली चलने की बात बताई। वही इस बाबत आरक्षी निरीक्षक संजय कुमार सुमन ने बताया कि गोली चलने का कोई स्पॉट नजर नहीं आ रहा है। मामले की जांच की जांच की जा रही है। घटना स्थल पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। बताते चलें कि इस मामले को लेकर रविवार को थाना पहुंचे दोनो पक्ष पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में ही एक दूसरे से उलझ गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS