ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पुलिस के हत्थे चढ़े हथियार तस्कर, 80 पिस्टल बरामद
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2018 4:47:45 PM
पुलिस के हत्थे चढ़े हथियार तस्कर, 80 पिस्टल बरामद

मुंगेर। पश्चिम बंगाल के कोलकाता से पिस्टल बॉडी लेकर मुंगेर आ रहे चार हथियार तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से पॉकेट में बंद 80 पिस्टल बॉडी बरामद किया गया है। इस मामले में मुख्य सरगना कासिम बाजार थाना क्षेत्र के हजरतगंज वाड़ा निवासी मो. इरफान सहित चार हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया, जो पिछले एक साल से इस कारोबार में संलिप्त है।

 
पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने बताया कि हथियार तस्करी और निर्माण से जुड़े कारीगर व तस्करों का नंबर साइवर सेल द्वारा सर्विंलास पर रखा गया है, जिसके माध्यम से पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रेल मार्ग से मुंगेर के कुछ हथियार तस्कर पिस्टल लेकर लखीसराय उतरे हैं। यात्री गाड़ी पर सवार होकर तस्कर मुंगेर लेकर आ रहा है। इसी सूचना पर हेरूदियारा के समीप एक यात्री बस को तालाशी के लिए रोका। तालाशी के दौरान सब्जी के थैला से 80 पिस्टल बॉडी बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि इस मामले में चार हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।
 
एसपी ने बताया कि गिरफ्तार हथियार तस्कर पिछले एक-डेढ़ साल से हथियार तस्करी से जुड़ा हुआ था। ये लोग कोलकाता से दो से ढाई हजार में पिस्टल बॉडी की खरीद करता है। जिसे सब्जी के आड़ में रेल मार्ग से जमालपुर, किऊल एवं लखीसराय लेकर आता है। इसके बाद यात्री वाहनों से सब्जी विक्रेता बनकर पिस्टल बॉडी को लेकर मुंगेर आता है और उसे चार से पांच हजार में हथियार निर्माताओं के पास बेच देता था। पिस्टल बॉडी को दियारा क्षेत्र में फिनिसिंग टच देकर पुन: बाजार में बेच दिया जाता है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS