ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
उपचुनाव : जोकीहाट सीट पर चुनावी सरगर्मी हुई तेज, जेडीयू से अशोक चौधरी ने संभाला मोर्चा
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2018 4:22:23 PM
उपचुनाव : जोकीहाट सीट पर चुनावी सरगर्मी हुई तेज, जेडीयू से अशोक चौधरी ने संभाला मोर्चा

अररिया। प्रदेश के अररिया जिला के जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। 28 मई को यहां मतदान होंगे। जेडीयू की तरफ से पूर्व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने कमान संभाली है। चुनाव प्रचार को लेकर वे अररिया पहुंचेंगे और पार्टी के उम्मीदवार मुर्शीद आलम के लिए वोट मांगेंगे। 

 
इससे पहले भी अशोक चौधरी जेडीयू उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार के लिए अररिया पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बात करते हुए कहा कि जोकीहाट से जेडीयू  उम्मीदवार के प्रति लोगों का रुझना है। नीतीश कुमार की छवि का फायदा हमारे उम्मीदवार को मिलेगा।
 
अशौक चौधरी ने कहा था कि अल्पसंख्यकों में नीतीश कुमार के प्रति विश्वास बढ़ा है। वहीं, राजद पर हमला करते हुए कहा कि किसी कर्मठ कार्यकर्ता को टिकट नहीं देकर अपने ही परिवार में टिकट बांटा गया है जिसका लोगों में आक्रोश है।
 
इससे पहले जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव को लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी (बिहार) एचआर श्रीनिवास भी अररिया पहुंचे। इस दौरान वह सबसे पहले जिला के अधिकारियों के साथ मार्केटिंग यार्ड स्थित बज्रगृह का जायजा लिया और डीएम को कई निर्देश दिए। इसके बाद फिर समाहरणालय स्थित आत्मन कक्ष में बैठक कर जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। बैठक में डीएम, एसपी, डीडीसी सहित चुनाव से जुड़े सभी अधिकारी मौजूद थे। उपचुनाव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे। शांतिपूर्ण मतदान के लिए दस कंपनी केंद्रीय बल और 11 कंपनी बीएमपी जवानों की तैनाती की जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS