ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेल पर चल रहे लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, पटना के आईजीआइएमएस में हुए भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2018 3:20:52 PM
बेल पर चल रहे लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, पटना के आईजीआइएमएस में हुए भर्ती

पटना। पेरोल पर जेल से बाहर आए आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत आज सुबह अचानक खराब हो गई। इसके बाद इन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुबह सोकर उठने के बाद लालू को बेचैनी, सीने में दर्द और चक्कर आने की शिकायत की थी। आरजेडी के एक नेता ने बताया कि बताया कि लालू ने सुबह सोकर उठने के बाद बेचैनी, सीने में दर्द और चक्कर आने की शिकायत की थी। 

फैमिली डॉक्टर ने लालू के चेक-अप में पाया कि उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है। इसके बाद लालू प्रसाद को पटना के आईजीआइएमएस (इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान) में भर्ती कराने का निर्णय लिया गया है। डॉक्टरों की सलाह पर लालू को इलाज के लिए आईजीआइएमएस में भर्ती करा दिया गया है। आईजीआइएमएस के डॉक्टरों का कहना है कि अभी उनकी पूरी जांच की जाएगी उसके बाद ही कुछ बताया जा सकेगा।

बता दें कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद थे। रांची उच्च न्यायालय ने उन्हें इलाज कराने के लिए 6 हफ्ते की औपबंधिक जमानत दी है। राजद सूत्रों की मानें तो लालू इलाज के जल्द ही मुंबई जाने वाले हैं। लालू यादव पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS